7 Bollywood Sitare – Jo Shaadi Se Pehle Hui Pregnant

हमारी Bollywood की सुंदरियों में से कई ने जल्दबाजी में विवाह किया ताकि वे अपनी पूर्व-वैवाहिक pregnancy  के समाचार को ढक  सकें।पश्चिमी देशों में यह सामान्य हो सकता है, लेकिन भारत में, लोग शादी से पहले गर्भवती होने के विचार से अभी भी सहमत  नहीं हैं। लेकिन, कुछ ऐसे भी हैं, जिन्होंने लोगों के बारे में ज्यादा परवाह नहीं की, और कभी भी दुनिया से उनकी pregnancy से संबंधित कुछ भी छिपाने की कोशिश नहीं की।

7 BOLLYWOOD SITARE – JO SHAADI SE PEHLE HUI PREGNANT

इसलिए, यहां हम आपके लिए  उन सभी प्रसिद्ध भारतीय divas की एक सूची लाते हैं जो शादी करने से पहले गर्भवती बनी ।

कोंकोना सेन शर्मा (Konkona Sen Sharma)

 

 

 

 

कोंकोना सेन शर्मा (Konkona Sen Sharma)

वह एक निजी समारोह में गाँठ बांधने से कुछ समय पहले रणवीर शोरी से डेटिंग कर रही थीं। और, उसके तुरंत बाद, जोड़े ने घोषणा की कि वे अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे थे। दुनिया के लिए  यह बात  बहुत स्पष्ट था।हालाँकि  उसने इस तथ्य को स्वीकार नहीं किया कि वह शादी से पहले गर्भवती थी ।

श्रीदेवी (Sridevi)

श्रीदेवी (Sridevi)

रिपोर्टों के मुताबिक, श्रीदेवी अपनी शादी के समय सात महीने की गर्भवती थीं।यह चमकदार दीवा शायद एकमात्र Bollywood नेत्री है जिसने सार्वजनिक रूप से स्वीकार किया कि वह शादी से पहले गर्भवती हो गई है। बोनी कपूर के साथ उनका संबंध था और वे अपने विवाह से पहले अपने पहले बच्चे झांवी के साथ गर्भवती हो गई थी । बोनी कपूर ने अपनी पहली पत्नी से तलाक लेने के बाद दोनों की शादी हो गई।

सारिका (Sarika)

सारिका (Sarika)

जबकि कमल हसन  अपनी पहली पत्नी से ब्याबहीक बंधन में थे ,सारिका   का भी कमल हसन के साथ एक संबंध था । जब वो सारिका के साथ लिव  इन रिलेशन में थे तब उनकी पहली बेटी श्रुति हसन की जन्म हुई थी । गाँठ बांधने के बाद दोनों का दूसरा बच्चा अक्षरा थी ।

सेलिना जेटली

Celina Jaitley

सेलिना जेटली ने हमेशा शादी से पहले अपनी pregnancy की रिपोर्ट से इंकार कर दिया, लेकिन बहुत सी रिपोर्टें मानती हैं कि यह गाँठ बांधने से पहले हुआ था।  दुबई स्थित अपने ऑस्ट्रेलियाई  प्रेमी पीटर हाग से जुलाई 2011 को शादी की। और, उन्होंने मार्च 2012 में अपने जुड़वां बच्चों को जन्म दिया। हालांकि अभिनेत्री दिलचस्प बात यह है कि अभिनेत्री ने जुलाई 2017 में घोषणा की कि वह फिर से जुड़वाँ के साथ गर्भवती है।

महिमा चोधरी (Mahima Chaudhary)

महिमा चोधरी (Mahima Chaudhary)

उसकी शादी की घोषणा भी उसकी pregnancy के तरह  अचानक आई थी। महिमा चौधरी ने 2006 में बीऊ बॉबी मुखर्जी से विवाह किया था। हालांकि, उनकी pregnancy बहुत स्पष्ट थी क्योंकि उन्होंने शादी के कुछ  ही महीने बाद अपनी बेटी को जन्म दिया था।

अमृता अरोड़ा (Amrita Arora)

अमृता अरोड़ा (Amrita Arora)

अमृता अरोरा की शादी अचानक हुई , शायद कुछ कवर करने के लिए । जो वास्तव में दुनिया के लिए  बहुत स्पष्ट था। ग्लैमरस अभिनेत्री, अमृता अरोड़ा,बॉयफ्रेंड, शकील लादक,से शादी की । और शादी के तुरंत बाद, उनकी pregnancy की खबरों ने चीजों को सभी के लिए और  स्पष्ट बना दिया।

नीना गुप्ता (Neena Gupta)

नीना गुप्ता (Neena Gupta)

क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के साथ नीना गुप्ता के  रिश्ते ने उसे  जल्द ही गर्भवती बनाया  । हालाँकि  यह  रिश्ता लंबे समय तक नहीं टिक पाया । विवियन रिचर्ड्स ने कभी नीना गुप्ता से शादी नहीं की क्योंकि उन्होंने अपनी पहली पत्नी से शादी बनाये रखने का फैसला किया था। और, नीना ने अपनी बेटी मसाबा की एक सिंगल पैरेंट के रूप में परवरिश की ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*